SC के वकील ने पुलिस प्रदर्शन के खिलाफ कमिश्नर को भेजा नोटिस

Share this content ( कंटेंट साझा करें )

नई दिल्ली ( nainilive.com)- मंगलवार को दिल्ली पुलिस के जवानों ने पुलिस-वकील विवाद  के चलते प्रदर्शन किया था. सुबह से रात तक पुलिस हेडक्वार्टर के सामने प्रदर्शन और नारेबाजी होती रही. इस दौरान पूरे दिन आईटीओ वाली सड़क जाम रही. इसके चलते सुप्रीम कोर्ट के वकील ने पुलिस कमिश्नर को एक लीगल नोटिस भेजा है.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को सुप्रीम कोर्ट के वकील वरुण ठाकुर ने लीगल नोटिस भेजा है. उन्होंने नोटिस में पूछा है कि ऐसे पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की गई जिन्होंने धरना-प्रदर्शन किया था. इंडियन पुलिस फोर्स एक्ट का उल्लघंन कर दिनभर मीडिया में लाइव बाइट देते रहे. नारेबाजी की. वर्दी और बिना वर्दी के सड़कों पर जमा थे. हाथों में नारे लिखी तख्तियां लिए हुए थे.

वकील वरुण ठाकुर ने पुलिस कमिश्नर को भेजे नोटिस में आरोप लगाते हुए कहा कि मंगलवार को हुआ पुलिसकर्मियों का प्रदर्शन गैरकानूनी था. पुलिसकर्मी जिस तरह से मीडिया से लाइव बात करते हुए अपनी डिमांड बता रहे थे और नारेबाजी कर रहे थे वो वकीलों में डर पैदा करने वाली थी. वहीं पूरे प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मियों का जो आचरण रहा वो सोसाइटी में गलत संदेश दे रहा था. डर पैदा कर रहा था.