हल्द्वानी : पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने छोड़ा भाजपा का साथ , कांग्रेस में हुए शामिल

Share this content ( कंटेंट साझा करें )

न्यूज़ डेस्क , हल्द्वानी ( nainilive.com ) – उत्तराखंड में 2022 में विधानसभा के चुनाव होने हैं, लेकिन राजनैतिक गतिविधियों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है. आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड में दस्तक के साथ ही मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी ने भी जोर लगाना शुरू कर दिया है. वहीँ दूसरी तरफ सत्तारूढ़ भाजपा भी सत्ता वापसी के प्रति आश्वस्त लग रही है. इन सियासी गुना जोड़ के आंकड़ों में राज्य में पार्टी छोड़ कर दूसरे दल को ज्वाइन करने का क्रम भी शुरू हो चुका है। आम आदमी पार्टी के द्वारा शुरू इस खेल में राज्य के कई कोंग्रेसी नेता दल छोड़ कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर चुके है. लेकिन राज्य की सत्ता के मुख्य केंद्र बिंदु में शुमार हल्द्वानी नगर ने आज भाजपा को झटका जरूर दे दिया है.

हल्द्वानी नगर निवासी पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष सौरभ भट्ट पार्टी की नीतियों एवं व्यवहार से खिन्न होकर अपने समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हो गए। आज हल्द्वानी के स्वराज आश्रम स्थित कांग्रेस कार्यालय में हुए कार्यक्रम में सूबे की राजनीति की दिग्गज नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश के सम्मुख कांग्रेस पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण की। सौरभ भट्ट को पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण करते हुए डॉ हृदयेश ने कहा की मात्र सौरभ भट्ट अकेले पार्टी में नहीं आये हैं, बल्कि उनके साथ हजारों युवा पार्टी को ज्वाइन कर रहे हैं. उन्होंने कहा की मेरा सौरभ भट्ट से काफी पुराना नाता है, उनका परिवार स्वतंत्रता सेनानी परिवार रहा , और काफी बड़ा 250 लोगों का परिवार है. ऐसे परिवार का व्यक्ति जो काफी लम्बे समय से पार्टी में रहा हो और आर एस एस का कार्यकर्त्ता हो , उसको समय लगता है. लेकिन अगर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करता है तो एक ही चीज उसे मिल सकती है और वह है सम्मान। उन्होंने कहा की नौजवानों की क्षमता का उपयोग करते हुए वह विकास में भागीदार बनेंगे , तो निश्चित रूप से 100 की जगह 1000 युवा पार्टी से जुड़ जाएंगे।

https://www.facebook.com/saurabh.bhatt.1048/videos/3639741566057292/

वहीँ अपने सम्बोधन में सौरभ भट्ट ने पार्टी की नीतियों से खिन्न होकर एवं कांग्रेस पार्टी की नीतियों एवं डॉ इंदिरा हृदयेश के कार्यों से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया है। उन्होंने कहाँ की निर्णय एक दिन का न होकर कई दिनों के चिंतन, मंथन के साथ वरिष्ठों को सूचित करते हुए लिया।उन्होंने कहा की निर्णय कई कारणों के कारण लिया जाता है और आज परिणाम सामने है. संघ के स्वयंसेवक के साथ साथ सौरभ भट्ट भाजपा में अनेक दायित्वों सहित पूर्व जिला उपाध्यक्ष रह चुके हैं. सत्तासीन दल से जुड़ा होने से अचानक ही पार्टी बदल लेना कहीं न कहीं पार्टी कार्यकर्ताओं में उठते असंतोष के रूप में देखा जा सकता है.

https://www.facebook.com/saurabh.bhatt.1048/videos/3639720542726061/

वहीँ पूर्व में भाजपा के वार्ड अध्यक्ष रहे पूरन चंद्र जोशी ने भी भाजपा की सदस्य्ता छोड़ कॉंग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है. इस अवसर पर जिला अध्य्क्ष सतीश नैनवाल, महानगर अध्य्क्ष राहुल छिमवाल, प्रदेश प्रवक्ता दीपक बलूटिया, AICC सदस्य सुमित हृदयेश ,पूर्व ब्लॉक प्रमुख संध्या डालकोटि, हुकुम सिंह कुंवर , महेश शर्मा , मंजू तिवारी, डी के पंत , कौशलेन्द्र भट्ट सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्त्ता एवं समर्थक उपस्थित थे।

Total Page Visits: 171 - Today Page Visits: 4

Leave a Reply

Your email address will not be published.