दुस्साहस : महिला पत्रकार पर डॉक्टर ने किया जानलेवा हमला , छत पर AC लगाने को लेकर चल रहा था विवाद

Share this content ( कंटेंट साझा करें )

राज कमल गोयल , ऋषिकेश ( nainilive.com )- तीर्थ नगरी ऋषिकेश में एक डॉक्टर ने हैवानियत दिखाते हुए महिला पत्रकार पर लोहे के स्टैंड से हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश कर दिया है।


मुनिकीरेती थानाध्यक्ष आर0के0 सकलानी ने बताया कि 16 अक्टूबर की रात्रि में रजनीश कुमार पुत्र श्री चमन लाल निवासी कपूर्वाणं चौक, मुनि की रेती द्वारा तहरीर दी गई कि शाम लगभग 6 बजे पुंडीर क्लिनिक के संचालक रेवत सिंह पुंडीर उनके फ्लैट के गेट पर आकर गंदी गंदी गालियां देने लगा और धक्का मुक्की करनी शुरू कर दी इस दौरान बीच बचाव करने आई उसकी पत्नी विनिता को रेवत सिंह पुंडीर ने अपने साथ लाये AC के स्टैंड से सिर पर जान से मारने के आशय से वार किये। पत्नी के बीच बचाव में आये रजनीश के साथ भी मारपीट की गई। जिस पर तहरीर के साथ ही पीड़ित का मेडिकल भी प्रस्तुत किया गया है।

तहरीर के आधार पर थाना मुनिकीरेती में तत्काल मु0 अ0स0 121/20 धारा 307/323/504 IPC पंजीकृत करते हुए चिकित्सक को गिरफ्तार करते हुए घटना में प्रयुक्त AC स्टैंड को बरामद कर न्यायालय मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट टिहरी के समक्ष प्रस्तुत किया गया है।थानाध्यक्ष आर0के0 सकलानी ने बताया कि पीड़ित महिला पेशे से पत्रकार है और चिकित्सक का क्लीनिक पत्रकार के आवास के नीचे भूतल पर है। विवेचना में प्रकाश में आया है कि चिकित्सक द्वारा AC छत पर लगाया जा रहा था जिस पर पीड़ित पक्ष को आपत्ति थी।

Total Page Visits: 137 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published.