मेक्सिको में ड्रग तस्करों ने छह बच्चों और तीन महिलाओं को जलाकर मार डाला

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यू मेक्सिको (nainilive.com)- उत्तरी मेक्सिको में हमलावरों ने एक ही परिवार के 9 लोगों की हत्या कर दी है. मरने वालों में 3 महिलाएं और 6 बच्चे शामिल हैं. ये सारे लोग मॉरमॉन समुदाय के बताए जाते हैं. इन सबके पास अमेरिका और मेक्सिको दोनों की नागरिकता थी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बंदूकधारियों ने मां और उनके चार बच्चों को एक गाड़ी में मार दिया. इसमें 8 महीने का एक जुड़वां बच्चा भी शामिल है. इसके बाद इस गाड़ी में आग लगा दी. वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस को एक और गाड़ी मिली, जिसमें एक मां और उसके तीन साल के बच्चे की लाश थी. कहा जा रहा है कि हमले के दौरान कई बच्चे जान बचाकर भाग निकले. फिलहाल इन बच्चों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है, जहां वे सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

हमले को लेकर कई तरह की खबरें आ रही है. कहा जा रहा है कि परिवार पर जानबूझ कर हमला किया गया, जबकि कुछ लोगों का मानना है कि ड्रग्स का कारोबार करने वाले लोगों ने गलती से इन पर हमला कर दिया. परिवार के सारे लोग किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इस बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने परिवारवालों को मदद की पेशकश की है. फिलहाल इस घटना को लेकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page