अर्जुन की बीवी बनने वाली है मलाइका, बताया पहनेंगी कैसी ड्रेस

Share this content ( कंटेंट साझा करें )

nainilive.com– वेडिंग सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में आम कपल्स की तरह कई स्टार्स भी शादी का मन बना रहे होंगे लेकिन इस वक्त फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार मलाइका और अर्जुन की शादी हो सकती है शायद यह कपल इसी साल शादी के बंधन में बंध सकता है. मलाइका ने भी अपनी शादी का छोटा-सा हींट दे दिया. जी हां, मलाइका ने हाल ही में अपनी ड्रीम वेडिंग का खुलासा किया.  

मलाइका, नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा में पहुंची थीं जहां उन्होंने बताया कि वह किस तरह से शादी करना चाहती हैं. मलाइका ने अर्जुन संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में बात की और बताया कि मेरी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी और मुझे अपनी शादी में सबकुछ व्हाइट चाहिए. इतना ही नहीं, मलाइका ने तो ड्रीम वेडिंग की ड्रेस को लेकर भी अपनी पसंद जाहिर की. उन्होंने बताया कि मैं अपनी शादी में Elie Saab gown पहनूंगी और ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होगी.

मलाइका का कहना है कि मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी पसंद है, इसलिए वो अपनी शादी में भी यहीं चाहती है. इसके अलावा मलाइका ने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की शिकायत भी नेहा के शो में जाहिर की. उन्होंने कहा कि अर्जुन को लगता है कि मैं अच्छी तस्वीरें नहीं खींचती, जबकि वो मेरी अच्छी तस्वीरें खींचता है.

आपको बता दें कि मलाइका ने अर्जुन से अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर स्वीकार किया था. मलाइका ने अर्जुन के साथ रोमांटिक पोज देते हुए कैप्शन लिखा था जिससे इस बात का खुलासा हुआ था दोनों रिलेशनशिप में हैं. दरअसल, मालदीव वेकेशन की फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने उनके रिलेशन को इंस्टा-ऑफिशियल कर दिया था.

फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए दिखाई दिए थे. इसके अलावा मलाइका आए दिन किसी न किसी पार्टी या इवेंट में अर्जुन के साथ हाथ थामे नजर आती रहती हैं जोकि उनके रिलेशन की खबरों को बढ़ावा देती रहती है. इसके अलावा, मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंग रहती है और आए दिन  तस्वीरें साझा करती रहती हैं.